BREAKING NEWS: हैदर अली कर रहे है 'मै बनुँगी मिस बुंदेलखंड' फिल्म में गांव वाले का रोल।

 








   FEBRUARY 28, 2024 WEDNESDAY ।                        BUNDAILKHAND ।                  

     NATIONAL HUSSAINI 72 NEWS          

   बुन्देलखण्ड:       हैदर अली एक्टर ने बताया की वह 'मै बनुँगी मिस बुंदेलखंड' फिल्म मे गांव वाले 'हरिया' और सरपंच के साथी का रोल कर रहे है। इस फिल्म के डायरेक्टर समीर खान है। हैदर अली ने बताया की समीर खान के साथ ये उनकी 4th फिल्म और उनके करियर की 14 वी फिल्म है। उन्होंने बताया की समीर खान एक बहुत अच्छे डायरेक्टर है जो बुंदेलखंड के छिपे हुए कलकारों को अपनी फिल्म मे काम करने का मौका देते है।

 इस फिल्म मे बॉलीवुड एक्टर राहुल राय,अली खान आदि बड़े कलाकार भी काम कर रहे है। इस फिल्म मे मिस बुंदेलखंड मनीषा खान लीड रोल मे है। निगम जी भी कॉमेडी नथू का रोल कर रहे है। नवीन शुक्ला भी प्रधान जी का रोल कर रहे है। हैदर अली ने बताया की बुंदेलखंड के कलाकारों मे सरिता सोनी भी काम कर रही है और मिस्टर बुंदेलखंड जयदीप   अनिल साहू, अजय मिश्रा, रफी,यामिनी,काशवी जायसवाल आदि कलाकार काम कर रहे है। 

हैदर अली ने बताया की उनकी आने वाली फिल्मो मे लव की अरेंज मैरिज, मान अपमान, पान पर्दा ज़रदा,न्याय गॉड ऑफ सिन है जो इस साल के आखिरी तक आ जाएगी। हैदर अली ने बताया की वो आज जिस मुकाम पर है वो सब ऊपर वाले पर भरोसा रखने और माँ बाप की इज़्ज़त करने से है। हैदर अली ने बताया की आप लोग यू टूब पर हैदर अली झाँसी के नाम से मेरे डायलॉग,मेरे शूटिंग के वीडियो,मेरे इंटरव्यू ओर मेरे ऐड भी देख सकते है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने