Breaking News: बरेली बार एसोसिएशन अध्यक्ष पद का चुनाव जीतने के बाद अधिवक्ताओं के हक में होगा कार्य- मनोज कुमार हरित

Breaking News: बरेली बार एसोसिएशन अध्यक्ष पद का चुनाव जीतने के बाद अधिवक्ताओं के हक में होगा कार्य- मनोज कुमार हरित 



Hussaini72News/Bareilly

DECEMBER 15, 2023 FRIDAY

रिपोर्ट: तकी रज़ा, बरेली

बरेली:  बरेली बार एसोसिएशन के होने जा रहे चुनाव में इस बार अध्यक्ष पद के लिए यूँ तो कई दावेदार अपनी दावेदारी को मजबूत करते दिखाई दे रहे हैं। इन सब दावेदारों में अत्यधिक मजबूती के साथ अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए मनोज कुमार हरित काफी दमदार दावेदार नजर आ रहे हैं।

 आपको बताते चलें कि मनोज कुमार हरित बरेली बार एसोसिएशन के पूर्व में सयुंक्त सचिव पद पर आसीन रह चुके हैं। साथ ही दीवानी के पूर्व में जिला शासकीय अधिवक्ता भी रह चुके हैं, एवं पिछले कई वर्षों से वकालत के माध्यम से अपनी सेवाएं प्रदान कर रहें हैं। मनोज कुमार हरित के अनुसार वह बरेली बार एसोसिएशन को एक परिवार की तरह मानते हैं एवं बरेली बार एसोसिएशन के चुनाव में अध्यक्ष पद की दावेदारी अपने बार एसोसिएशन परिवार के लिए उत्कृष्ट कार्यों द्वारा सेवा प्रदान करने हेतु की गई है।

 उनके अनुसार उन्होंने जो कुछ भी अपने संकल्प पत्र में लिखा है, उसको शत प्रतिशत क्रियान्वित करने के लिए पूर्ण रूप से समर्पित रहेंगे। बरेली बार एसोसिएशन के एक साल के लिए संबद्धता कराने के पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यदि चुने हुए साथी या सदस्य साथ नहीं देते हैं तब उस स्थिति में वह अपना त्यागपत्र खुद ही दे देंगे। इसलिए वह अध्यक्ष पद पर एक नेता के रूप में नहीं बल्कि एक साथी के रूप में अपनी सहभागिता निभाने के लिए संकल्पबद्ध हैं। 

मनोज कुमार हरित के अनुसार उनका संकल्प पत्र सिर्फ एक  दिखावा या वोट के लिए लुभाने का माध्यम नहीं है बल्कि एक एक लिखे हुए बिंदु पर क्रियान्वित तरीके से उन सभी कार्यों को पूर्ण करने के लिए वह वचनबद्ध हैं। मनोज कुमार हरित के अनुसार उनका उद्देश्य अपने सभी अधिवक्ता साथियों के साथ एक परिवार की तरह कंधे से कंधा मिलाकर बरेली बार एसोसिएशन को एक नया आयाम के रूप में स्थापित करने का है। जिसके लिए वह समर्पण भाव से प्रयासरत रहेंगे।

 उनके अनुसार उनका संकल्प पत्र का प्रत्येक विंदु कार्य उनके दिल की गहराईयों से लिखा गया है, जिसको पूर्ण करके बरेली बार एसोसिएशन के लिए एक इतिहास रचने का उनका भरकस प्रयास रहेगा। मनोज कुमार हरित के अनुसार, प्यारे अधिवक्ता साथियों आपको एक नेता चाहिए या एक साथी, अब यह फैसला आपको स्वयं करना होगा। 

प्रेस वार्ता के अवसर पर मनोज कुमार हरित, हाजी अंजुम अली ( पूर्व एडीजीसी, सिविल ), एडवोकेट मोहम्मद इस्लाम, धनंजय हरित, एडवोकेट शमा परवीन, एडवोकेट तुषार खण्डेलवाल, एडवोकेट सैयद समीर अहमद, शिवम तोमर, तुषार सागर, एडवोकेट आलोक गुप्ता, एडवोकेट आदर्श गुप्ता, एडवोकेट शिवम पाठक आदि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने