BREAKING NEWS: हैदर अली कर रहे है न्याय गॉड ऑफ सिन वेब सीरीज में पुलिस इंस्पेक्टर का रोल। दंगल गर्ल फातिमा शेख़ भी कर रही फिल्म मे मुख्य भूमिका।

 










      FEBRUARY 02, 2024 FRIDAY         
      National Hussaini 72 News                    

    ओरछा          

हैदर अली एक्टर ओरछा में हो रही फ़िल्म गॉड ऑफ सिन वेब सीरीज़ में पुलिस इंस्पेक्टर का रोल कर रहे हैं। हैदर अली ने बताया कि इस फिल्म में दंगल फिल्म की हीरोइन फातिमा शेख है जो मेन रोल में है। इस फिल्म के डायरेक्टर करन कंपोडिय है जो मुंबई के फेमस डायरेक्टर है।

हैदर अली ने बताया कि बुंदेलखंड कॉटेज के बाद ये उनकी दूसरी वेब सीरीज़ है और उनके कैरियर की 13 फिल्म है। हैदर अली ने बताया कि उन्हें पुलिस का रोल करना अच्छा लगता है इससे पहले हैदर अली शहीद चंद्रशेखर आज़ाद, बुंदेलखंड कॉटेज, पान पर्दा ज़र्दा में भी पुलिस का रोल कर चुके हैं।

उन्होंने बताया कि उनके दोस्त दिनेश जो कि दतिया से है उनके जूनियर इंस्पेक्टर का रोल कर रहे है। बुंदेलखंड के कलाकारों में राहुल, रितिक, गीतेश, सरफराजओर भूपेंद्र आदि काम कर रहे है। हैदर अली ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्में लव की अरेंज मैरिज, मान अपमान, ओर पान पर्दा ज़र्दा है जो साल के आखिरी तक बड़े पर्दे पर आ जायेगी।

हैदर अली ने बताया कि आप यू ट्यूब पर हैदर अली झाँसी के नाम से उनके शूटिंग के वीडियो, डॉयलोग ओर इंटरव्यू देख सकते है। हैदर अली ने बताया कि वो यू ट्यूब पर ऑडीशन देने वाले डॉयलोग भी डालते हैं ताकि युवा लोग उनके डॉयलोग देख कर एक्टिंग सिख सके और ऑडीशन दे सके।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने