BREAKING NEWS: अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर सड़कों पर उतरा अहीर समाज। सैकड़ों की संख्या मे लोगो ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर रक्षामंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन।

BREAKING NEWS: अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर सड़कों पर उतरा अहीर समाज। 

  • सैकड़ों की संख्या मे लोगो ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर रक्षामंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन।



Hussaini72News/Bareilly

NOVEMBER 19, 2023 SUNDAY


बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में आज अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर अहीर समाज के युवा सड़कों पर आ गए हैं। सैकड़ों की संख्या में युवा इकट्ठा हुए और रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचे। कलेक्ट्रेट पहुंचकर युवाओं ने अपनी मांग को लेकर रक्षामंत्री के नाम एक ज्ञापन सौपा। 

ज्ञापन मे सरकार को संबोधित करते हुए युवाओं ने अहीर रेजिमेंट की मांग की। उन्होंने कहा कि जाति के आधार पर जिस प्रकार  देश में अन्य सभी रेजीमेंट बनी है उसी प्रकार से अहीर समाज की भी एक रेजीमेंट बनाई जाए। आगे उन्होंने कहा कि जब सब जातियों के नाम रेजीमेंट है तो अहिर समाज को इससे दूर क्यो रखा गया है। 

अहीर समाज के सैकड़ों युवाओं ने सेना मे शामिल होकर देश की रक्षा करते हुए अपने जीवन का त्याग किया। सरकार द्वारा अहीर समाज के साथ दोहरा व्यवहार क्यों किया जा रहा है। सरकार द्वारा अगर हमारी मांगे नही मानी गई तो सरकार के खिलाफ रामलीला मैदान दिल्ली में एक बड़ा प्रदर्शन होगा।अंत मे उन्होंने कहा कि जो हमारी मांग पूरी करेगा, हमारा वोट उसी को जाएगा।


बरेली से हुसैनी 72 News के लिए तकी़ रज़ा की रिपोर्ट

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने