Rajasthan News: ऑल इंडिया यूनानी तिब्बी कॉन्फ्रेंस राजस्थान की बैठक आयोजित।

राजस्थान न्यूज़: ऑल इंडिया यूनानी तिब्बी कॉन्फ्रेंस राजस्थान की बैठक आयोजित


Hussaini72News/Rajasthan

October 23, 2023, Monday


Rajasthan News:

 सोमवार को ऑल इंडिया यूनानी तिब्बी कॉन्फ्रेंस राजस्थान राज्य इकाई की आम बैठक रात्रि 10 बजे ऑनलाइन आयोजित की गई। बैठक में एक तिहाई से अधिक सदस्यों ने भाग लिया। बैठक का संचालन AUTC के महासचिव डॉ. मोहम्मद अकमल ने किया। 

उद्घाटन भाषण एयूटीसी राजस्थान के अध्यक्ष डॉ. शौकत अली अंसारी ने दिया। एयूटीसी के सभी सदस्यों ने राजस्थान में यूनानी चिकित्सा के विकास और प्रसार पर विशेष विचार और सलाह दी। एयूटीसी के महासचिव डॉ. मोहम्मद अकमल ने प्रस्ताव रखा कि कैसे आने वाले कुछ महीनों में राजस्थान में यूनानी चिकित्सा पद्धति के विकास और उत्थान के प्रयास किये जायेंगे। उन्होंने यूनानी चिकित्सा के राष्ट्रीय स्तर के सम्मेलन की परियोजना और योजना पर संक्षिप्त चर्चा की। इस पर सभी ने सहमति जताई।

 बैठक में राजस्थान से चुने गए राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति के सदस्य डॉ. फरहत चौधरी, डॉ. मकबूल अहमद, डॉ. मोहम्मद रोशन और राजस्थान से वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ. निसार अहमद, डॉ. एच.एस. गोरा, उपाध्यक्ष डॉ. फिरोज खान, प्रो. सिराजुलहक, डॉ. चमन मेवाती, सचिव डॉ. जफीरुल हसन, डॉ. मोहम्मद अहमद सिद्दीकी, संयुक्त सचिव डॉ. अबरार अली, डॉ. मोहम्मद साकिर, डॉ. दयार नूरानी, ​​डॉ. मोहम्मद  साबिर, सह कोषाध्यक्ष डॉ. यासर सिद्दीकी, रफी मोहम्मद, एआईयूटीसी टेक्निकल विंग से राज.  डॉ. अयूब अहमद, डॉ. दानिस, डॉ. हारून रशीद, एआईयूटीसी रिसर्च एंड डेवलपमेंट विंग राज से डॉ. जीशान अली, डॉ. जलालुद्दीन अंसारी और संगठन के अन्य सदस्य उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने