बरेली ब्रेकिंग: नेशन डेवलपमेंट यूथ फाउंडेशन ने किया गर्म वस्त्रों का वितरण।

Bareilly: नेशन डेवलपमेंट यूथ फाउंडेशन ने किया गर्म वस्त्रों का वितरण।


Hussaini72News/BAREILLY
DECEMBER 16, SATURDAY


बरेली:  15 दिसंबर की रात नेशन डेवलपमेंट यूथ फाउंडेशन के द्वारा दुबारा गर्म वस्त्र दान अभियान चलाया गया। दिसंबर की ठिठुरती सर्दियों की रातें अब क़ैद हो जाने को मजबूर कर रहीं हैं। गलन और ठंड के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए संस्था ने यह कदम उठाया ताकि गरीब आसहाय लोगो के लिए ठंड से बचाया जा सके।

   संस्था के सभी सदस्यों में इससे पहले एक सप्ताह में वस्त्रों को एकत्रित करने का अभियान चलाया ताकि एकत्रित हुए कपड़ों को साफ़ और व्यवस्थित कर ज़रूरतमंदों तक पहुँचाया जा सके। संस्था के अध्यक्ष सुनील श्रीवास्तव के नेतृत्व में निकली टीम देर रात घूमते घूमते जब डेलापीर एयरफ़ोर्स रोड़ और जंक्शन पर पहुँचे तो देखा कि कई जगह फटी पॉलीथिनों की ओट लिए बैठे जैसे मानों टोह लगाए बैठे थे कि कोई उनकी ठिठुरते शरीर को देखे और मदद करे। 


   संस्था की टीम जैसे ही पहुँची तो परिवार के बैठे लोग पूरी उम्मीद से पास आ पहुँचे। ठिठुरते बच्चों के लिए माताएँ बहनें अपने ज़रूरतों के कपड़ों की माँग करने लगीं। हालाँकि यह दृश्य बहुत भावुक कर देने वाला है। लेकिन अगले ही पल संस्था के सदस्यों ने उपस्थित सभी ज़रूरतमंदों को उनके अनुसार कपड़ों को निकाल कर दिए और भरोसा दिया कि आगे उनके लिए कंबल का भी वितरण करेंगे। 


  इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष सुनील कुमार श्रीवास्तव,श्री संदीप यादव (सीआरपीएफ), श्री वरुणेष कुमार जी आदि लोग मौजूद रहे। 

------*--------*---------*-------------
Report: Taqi Raza




NoteHussaini72News is a Newsportal and Youtube News Channel.Click below links to join our YouTube News Channel. You can send news to our whattsapp No: 7906900329

1.YouTube:
https://youtube.com/@Hussaini72news
2.Website:
www.hussaini72news.com
#To Join Our Team Please send us msg on our WhatsApp number.




          

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने