खास खबर: दुनिया को मानवता का पाठ पढ़ाने वाला अमेरिका इजराइल के दम पर कर रहा है फिलिस्तीन में मौत का नंगा नाच- नदीम इक़बाल, रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया

खास खबर: दुनिया को मानवता का पाठ पढ़ाने वाला अमेरिका इजराइल के दम पर  कर रहा है फिलिस्तीन  में  मौत का नंगा नाच- नदीम इक़बाल, रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया।









Hussaini72News/Bareilly

November 13, 2023  MONDAY

  बरेली: राष्ट्रीय रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया के प्रदेश प्रभारी नदीम इकबाल  ने  सभी भारतवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दी। और साथ ही कहा कि भारत सरकार ने फिलिस्तीन में मानवता के नाते जो सहायता पहुंचाई है वह सराहनीय है। 

आगे उन्होंने कहाकि इज़रायल द्वारा फिलिस्तीन में मानवता को शर्मसार किया जा रहा है, इंसानों को भूख और प्यासा रखकर कत्ल किया जा रहा है। दुनियाभर में इज़रायल के विरोध मे प्रदर्शन हो रहे हैं। यहूदी  धर्म के लोग भी  इजरायल के अत्याचार की कड़ी निंदा कर रहे हैं। जब दुनिया के सारे देश फिलिस्तीन में मानव सहायता पहुंचा रहे हैं वही अमेरिका आम नागरिकों व  बच्चों की हत्या  के लिए लगातार हथियार पहुंचा रहा है।

 बच्चों के हॉस्पिटलों पर इसराइल के द्वारा बम बरसाए जा रहे हैं। ऑक्सीजन की पूर्ति न होने के कारण 39 बच्चों की हत्या इसराइल के द्वारा कर दी गई। मैं भारत सरकार का तहे दिल से धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने मानवता काे ध्यान में रखते हुए फिलिस्तीन  में  सहायता पहुंचाई।

बरेली से हुसैनी 72 News के लिए तकी़ रज़ा की रिपोर्ट।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने