डीजीएम साहब का कुत्ता कुल्ली बाराबंकी में लापता हो गया, जिसकी तलाश में बाराबंकी की खाकी काफी परेशान है।


बिहार में एनटीपीसी के डीजीएम साहब का कुत्ता कुल्ली बाराबंकी में लापता हो गया, जिसकी तलाश में बाराबंकी की खाकी काफी परेशान है। उनका कुत्ता पिछले करीब 12 दिनों से लापता है। कुत्ते का हुलिया पास के थाने के पुलिसकर्मियों को वॉट्सऐप पर भेजा गया है। इसके साथ ही कुत्ते का पता बताने वाले के लिए 5 हजार रुपए का इनाम देने की भी घोषणा की गई है।

बाराबंकी और यूपीडा पुलिस डीजीएम साहब के कुत्ते की तलाश में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का एक-एक कोना छान रही है। इसी बीच शक के घेरे में आए एक कोटेदार को भी पुलिस ने हिरासत में लेकर कई घंटे तक उससे पूछताछ की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका है।

हादसा होने के दौरान भाग गया था कुत्ता

पूरा मामला बिहार में एनटीपीसी के डीजीएम विनीत मेहरा से जुड़ा हुआ है, जो लखनऊ में कमता के पास रहते हैं। बीती 17 दिसंबर को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बिहार से लखनऊ जाते समय उनकी कार किमी संख्या-30 के पास अचानक नील गाय के सामने आ जाने के चलते हादसे का शिकार हो गई थी। हादसे में वह घायल हो गए और उनकी कार से विदेशी नस्ल का पालतू कुत्ता भाग गया और लापता हो गया।

बाराबंकी के हैदरगढ़ का मामला।

कोटेदार सूरज पर लगाया आरोप

पुलिस ने कोटेदार सूरज से कुत्ते को लेकर पूछताछ की। सूरज के मुताबिक हैदरगढ़ थाना और यूपीडा की पुलिस उनके पास आई और कुत्ता चुराने का आरोप लगाया। सूरज ने बताया कि कुछ दिन पहले एक कुत्ता आ गया था, जिसे 25 दिन अपने पास रखा। इसके बाद दौलतपुर के पेचरूवा का रहने वाला एक शख्स अपना कुत्ता होने का दावा करते हुए उसे ले गया था। इसके बाद पुलिस और यूपीडा की टीम सूरज को लेकर गांव पहुंची तो पता चला कि कुत्ता कनवा गांव में है।

पुलिस कह रही यूपीडा कर रही तलाश

टीम वहां पहुंची और फोटो खींचकर डीजीएम को भेजी गई, लेकिन उन्होंने बताया कि वह उनका कुत्ता नहीं है। इसके बाद पुलिस कोटेदार को हैदरगढ़ कोतवाली लाई और कई घंटे तक पूछताछ के बाद छोड़ा। हालांकि, बाराबंकी पुलिस फिलहाल पूरे मामले से अंजान बन रही है। पुलिस का कहना है कि कुत्ते की तलाश वह नहीं बल्कि यूपीडा कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने